गोपालगंज

गोपालगंज: दवा खरीदने जा रहे तीन मजदूरों को बदमाशो ने मारी चाकू, एक मजदूर गोरखपुर रेफर

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार की देर रात बदमाशो ने तीन मजदूरों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। वही पुलिस द्वारा तीनों जख्मी मजदूरों को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां एक कि स्थिति नाजुक बनी हुई है। वही डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर स्थिति में घायल युवक को बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है जबकि अन्य मरीजो का ईलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव निवासी अर्जुन कुमार गुप्ता, झारखंड के गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के गादी गांव निवासी सेंटू राय और पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के टंडवा नंदपुर गांव निवासी गुलशन कुमार समेत छह मजदूर नगर थाना क्षेत्र के तुरकान्हा गांव में किराए के मकान में रहकर मेहनत मजदूरी करते है। इसी बीच एक मजदूर सोनू कुमार के कमर मे अचानक दर्द होने लगी। चार मजदूरों ने अपने साथी मजदूर के लिए दवा खरीदने के लिए जा ही रहे थे कि इस बीच रेलवे स्टेशन के समीप कुछ मनचले युवकों ने उनके साथ मारपीट करते हुए तीन मजदूरो को चाकू मार दी। इस घटना में सोनू कुमार, अर्जुन गुप्ता व सेंटू राय जख्मी हो गया। वहीं गुलशन कुमार ने नहर में कूदकर अपनी जान बचा ली। इस घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी तीनों को इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल में पहुंची। जहां उनका इलाज किया गया। जबकिं झारखंड के रहने वाले मजदूर सोनू कुमार की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल इस मामले में चाकू मारने वाले हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है। छापेमारी के क्रम में दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित गुलशन कुमार ने बताया कि हमलोग दवा के लिए आ रहे थे। कुछ लोग रास्ते मे मिले और पूछे कि कहा जा रहे हो। पूछने पर की क्या बात है भाई तो उन लोगो ने मारपीट करने लगे और चाकू मार दी। तीन लोगों को चाकू मार दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!