गोपालगंज

गोपालगंज: महीनों से फरार 4 बच्चों की मां को प्रेमी संग पति एवं सास ने रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस को सौंपा

गोपालगंज में महीनों से फरार चार बच्चों की मां बाजार में प्रेमी के साथ घूमते पकड़ी गयी। महिला के पति और सास ने रंगे हाथ पकड़ने के बाद उसकी पिटाई कर दी और नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक बाजार की है। दोनों परिवार के थाना पर पहुंचते ही महिला का हाइ वोल्टेड ड्रामा शुरू हो गया।

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के कविलाशपुर गांव निवासी दुर्योधन बैठा के पुत्र पप्पु बैठा की शादी वर्ष 2002 में सीवान की सरिता के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी काफी खुश रहा करते थे। लेकिन चार बच्चों के होने के बाद महिला चंदन यादव नाम के युवक को अपना दिल दे बैठी और चार माह से अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी।

आज बाजार में महिला को प्रेमी के साथ घूमते हुए सास और उसके पति ने देख लिया. महिला को देखते ही पति ने पकड़ लिया और बीच सड़क पर पिटाई शुरू कर दी। पीड़ित पति और सास ने थाने में गुहार लगाई कि अब इस महिला से हमें छुटकारा चाहिए। वहीं इस मामले में नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती और पति महिला को रखना नहीं चाहता। लिहाजा पुलिस ने दोनों पक्ष की शिकायत को सुनने के बाद महिला हेल्प लाइन कोषांग भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!