गोपालगंज

गोपालगंज में तेज रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को कुचला, एक की मौत, दूसरा घायल

गोपालगंज में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहाँ एक बाइक सवार दो लोगो को तेज रफ्तार से आ रही हाइवा गाड़ी ने कुचल दिया। जिससे बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। वही घायल दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मांझा थाना क्षेत्र के भड़कुइया के समीप एनएच 27 की है।

बताया जाता है की जादोपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव के योगुल राम के 30 वर्षीय पुत्र राधा राम और मानिक पुर बलुवा टोला गांव के मोती चौधरी के 26 वर्षीय पुत्र रविन्द्र कुमार चौधरी अपने बाइक से मांझागढ़ थाना क्षेत्र के सहलाद पुर के तरफ बुधवार की सुबह मजदूरी करने गए हुए थे। करीब 11 बजे घर वापस आते समय मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुइया नेशनल हाईवे 27 पर सड़क पार करते समय विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। जिससे घटना स्थल पर रविन्द्र कुमार चौधरी की मौत हो गयी। वही राधा राम गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मांझागढ़ पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर शव के अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घायल को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहा उसका इलाज चल रहा है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मृतक के परिजन को मुआवजा राशि दिलाने की मांग करने लगे. जिससे हाईवे पर घंटो आवागमन बाधित रहा। मांझागढ़ थाना प्रभारी विशाल आनंद ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर और सरकारी नियमानुसार मुआवजा दिलाने के आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने जाम को हटाया तब जाकर आवागमन शुरू हुआ। घटना की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक को जब्त कर मृतक के पत्नी के लिखित शिकायत पर एफआईआर आर दर्ज कर घटना की जांच करने जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!