गोपालगंज

गोपालगंज: सडक दुर्घना में मौत के बाद परिजनों ने मिले विधायक पप्पू पांडेय, किया आर्थिक मदद

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोभी चक बरई टोला गांव में सडक दुर्घटना में एक ही परिवार से जुड़े तीन लोगों की हुई मौत के बाद पीड़ित परिवार को मदद के लिए हाथ आगे बढ़ने लगे हैं। शनिवार को कुचायकोट जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें इस हृदय विदारक घटना के लिए ढाढस बधाते हुए परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

इस दुर्घटना के शिकार हुए गुड्डू चौरसिया के पत्नी से मिलकर विधायक ने इनके तीन छोटे-छोटे बच्चों के पढ़ाई आदि के लिए 25 -25 हजार रुपये की राशि अपने निजी कोष से दिया। साथ ही इस घटना के शिकार दूसरे युवक चंदन चौरसिया के पिता को भी विधायक ने श्राद्ध कर्म आदि के लिए आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई।

जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे ने पीड़ित परिवार से कहा कि वह संकट के इस घड़ी में परिवार के साथ हैं। परिवार के मदद के लिए जो भी बन सकेगा परिवार के लिए किया जाएगा। विधायक ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि वरीय पदाधिकारियों से बात कर उन्हें जल्द से जल्द सरकारी स्तर पर मिलने वाली सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी।

बता दे कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोभीचक बरई टोला गांव निवासी श्री कृष्णा चौरसिया की बेटी के तिलक समारोह से बाइक से वापस आ रहे तीन युवक गुरुवार की देर रात गोपालपुर थाना क्षेत्र के बथना कुट्टी बाजार के पास सडक दुर्घटना का शिकार हो गए थे। इस घटना में एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया था। जिससे बाइक सवार गुड्डू चौरसिय उनका भतीजा चंदन चौरसिया और भांजा उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के जमसडिया गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!