गोपालगंज

गोपालगंज: भतीजी की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे अधेड़ को ट्रक ने कूचला, मौके पर अधेड़ की मौत

गोपालगंज में भतीजी की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे अधेड़ को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में हादसे में घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मौत होने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया. स्टेट हाइवे को जामकर चार घंटे तक प्रदर्शन किया. हादसा मंगलवार को भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर जीन बाबा के स्थान के पास हुआ. हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

बताया जाता है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के राजपुर खाप निवासी अपनी भतीजी की शादी का कार्ड बांटने साइकिल से निकले थे. जैसे ही वे हुस्सेपुर जीन बाबा के स्थान के पास पहुंचे कि सामने से एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. जैसे ही भोरे पुलिस शव का कब्जे में लेने पहुंची कि ग्रामीण उग्र होकर पुलिस को वहां से खदेड़ दिया. इसके बाद शव को भोरे-मीरगंज मुख्य पथ पर रख कर जाम कर दिया. ग्रामीण पुलिस पर ट्रक को भगाने का आरोप लगा रहे थे. इसके साथ ही घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गये.

करीब चार घंटे तक ग्रामीणों ने सड़क को जाम रखा. जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस भीषण गर्मी में बसों में सवार यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. स्थिति को देखते हुए मीरगंज इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह, फुलवरिया और श्रीपुर पुलिस को मौके पर बुला लिया गया. स्थानीय सीओ चंद्रभानु कुमार और मीरगंज इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह के काफी समझाने के बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए और सड़क जाम हटाया जा सका. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!