गोपालगंज

गोपालगंज राजद जिला कार्यसमिति की हुई बैठक, जिले में एक नये सदस्य बनाने का रखा गया लक्ष्य

गोपालगंज राजद ने जिले में एक नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। जिसकी विधवत शुरुआत आज शहर के एक होटल मे आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में कर दी गई। राजद के जिलाध्यक्ष व विधायक राजेश सिंह कुशवाहा की अध्यक्षता में सम्पन्न बैठक में संगठन की मजबूती पर विशेष चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए राजद के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने सदस्यता अभियान के उपरांत वोटिंग के आधार पर प्रखंड अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज के बाद प्रत्येक प्रखंड में प्रत्येक माह जिला कार्यसमिति की बैठक होगी।

बैठक को संबोधित करते हुए बैकुंठपुर के विधायक प्रेमशंकर यादव ने कार्यकर्ताओं को आज से ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लग जाने का आह्वान करते हुए कहा कि संगठन को धारदार बना कर ही हम अगली लड़ाई को जीत सकते हैं।

राजद के पूर्व एमएलसी प्रत्याशी दिलीप सिंह ने चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि कही न कही चूक के कारण ही राजद चुनाव जितने में असफल रहा है। उन्होंने कहा कि पुरानी गलतियों को भूल नये ऊर्जा के साथ पार्टी के सभी लोगों को आगामी चुनाव में अभी से लग जाना है।

बैठक का संचालन राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो ने किया। बैठक में राजद उपाध्यक्ष सुनील कुमार बारी, महासचिव फ़ैज़ अकरम, मो सोनू, अरविंद कुमार पप्पू, संतोष यादव, अरुण सिंह, सुनीता यादव, अनिता भारती, मो. कासिम, पारस यादव, रहमत अली, योगेश गुप्ता, भरत यादव आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!