गोपालगंज

गोपालगंज: जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किया देशी कट्टा

गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के टड़वा गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुयी जमकर मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया। वहीं मौके पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल से एक देशी कट्टा बरामद किया है।

इस संबंध में टड़वा गांव के तारा देवी ने मांझा थाने में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें आरोप लगायी है कि वह शनिवार को अपने खेत में गेहूं का फसल काट रही थी। इसी बीच इसी गांव के रंजन लाल, चंदन लाल, मोसाफिर यादव, रामबहल यादव सहित चार लोग हथियार के साथ खेत में पहुंच कर मेरे साथ गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान मनीष ठाकुर, अचछेवर ठाकुर, अजीत ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मांझा में कराया गया। इस मामले में पीड़ित महिला के बयान पर मांझा थाने में उक्त चारो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

उधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया तथा घटनास्थल से एक देशी कट्टा बरामद कर लिया। पुलिस देशी कट्टा सहित मामले की जाँच जुट गई है।

मामले में थावे है थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया की दोनों पक्षों में आपसी जमीनी विवाद का मामला है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिर भी दोनों के बीच मारपीट की गई है। जिसमें पुलिस एक कट्ठा को बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!