गोपालगंज

गोपालगंज: थावे मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार एनएच पर खड़ी ट्रक में घुसी, दो लोगों की मौत

गोपालगंज में बड़ा हादसा हुआ है। यहाँ थावे मंदिर से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार खड़ी ट्रक में घुस गयी। इस दर्दनाक हादसे  दो श्रद्धालुओं की मौत हो गयी, जबकि कार सवार तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच-27 पर हुआ। कार सवार सभी लोग बेगुसराय के बरौनी रिफाइनरी के पास के रहनेवाले हैं। मृतकों की पहचान आरके पोदार की 65 वर्षीय पत्नी आशा देवी और इनके 40 वर्षीय पुत्र गोपाल पोदार के रूप में की गयी है।

वहीं गंभीर रूप से घायल मृतक गोपाल पोदार के पुत्र राजू पोदार, संजय पोदार और इनकी पत्नी कंचन माला को सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है। हादसा होने के बाद एनएच पर आधा घंटा तक वाहनों का परिचालन बाधित रहा। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार कार सवार सभी लोग गुरुवार की सुबह में ऐतिहासिक थावे दुर्गा मंदिर में पूजा करने आये थे। पूजा-अर्चना के बाद पूरा परिवार घर लौट रहा था। इस दौरान फोरलेन पर खड़ी ट्रक में कार जाकर टकरा गयी। स्थानीय लोगों के मुताबिक अवैध पार्किंग सड़क पर होने के कारण यह हादसा हुआ। हादसा होने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। वहीं सिधवलिया पुलिस ने दोनों मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर दुर्घटनाग्रस्त कार और ट्रक को जब्त कर जांच में जुट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!