गोपालगंज

गोपालगंज के विजयीपुर छत से गिरे बिजली मिस्त्री व वार्ड सदस्य की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत

गोपालगंज: छत से गिरे विजयीपुर के मुसहरी के एक बिजली मिस्त्री व मुसहरी पंचायत के वार्ड संख्या 5 के वार्ड सदस्य की मौत गोरखपुर के निजी अस्पताल में शनिवार की भोर में हो गई। मृतक 25 वर्षीय राहुल कुमार मुसहरी गांव के राम अशीष राम का ज्येष्ठ पुत्र है।

घटना के बारे में मृतक का भाई रोहित कुमार ने बताया कि बुधवार की देर शाम उसी के बाजार के एक व्यवसाई के छत के ऊपर बांस की सीढ़ी लगा कर झालर लगा रहा था कि एकाएक सीढ़ी फिसल गई जिसके चलते राहुल राम सीढ़ी से गिर गया। गिरते ही उसका सर आगे की ओर से छत के बरजे से निकले लोहे के छड़ में फस गया। आनन-फानन में आसपास तथा स्वजन उसे देवरिया ले गए जहां से चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। स्वजनों का कहना है कि चंदा जुटाकर 4 लाख इलाज के लिए भेजा गया था। फिर भी राहुल नहीं बचा और अंततः शनिवार को गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में वार्ड सदस्य ने दम तोड़ दिया। समाचार प्रेषण तक उसका शव नहीं पहुंचा है।

जैसे ही राहुल राम की मौत की खबर मिली तभी से उसकी मां, बहन ,बुआ, भाइयों का रो रो कर बुरा हाल है। मां बिंदा देवी चित्कार करती हुई रह रहकर बेहोश हो जाती है ।वही दो बहने नीतू कुमारी और मधु कुमारी मां तथा बुआ के शरीर पर रो-रो कर लोटपोट हो जा रही है ।घर की औरतें तो क्या पूरे गांव की महिलाएं तथा पुरुषों में मायूसी छाई हुई है ।पूर्व मुखिया अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि चाहे दिन हो या आधी रात जब भी कोई गांव का व्यक्ति उसको बिजली ठीक करने के लिए बुलाता था ।वह सीधे ही पहुंच जाता था ।चाहे कोई पैसा दे या न दे ।वह निशुल्क लोगों के घर की बिजली ठीक कर देता था ।इसी लोकप्रियता के कारण इस बार के पंचायत चुनाव में भारी मतों से वार्ड सदस्य चुना गया है ।मृतक अपने मां-बाप का एकमात्र कमाऊ संतान था ।अभी उसकी शादी भी नहीं हुई थी। राहुलकी चार भाई तथा दो बहने हैं। राहुल के बाद रोहित राम, नागमणि राम, शेषमणि राम तथा बहनों में नीतू कुमारी तथा मधु कुमारी है। अभी किसी की शादी नहीं हुई है। अभी मृतक के दादा भी जीवित हैं। जो स्वयं रो-रोकर उसके बारे में बता रहे थे ।मृतक के दादा का नाम रामदास राम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!