गोपालगंज

गोपालगंज में तीन माह की गर्भवती महिला का संदिग्ध स्थिति में बरामद हुआ शव, छानबीन में जुटी पुलिस

गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के कपरपुरा गांव में रविवार को तीन माह की गर्भवती महिला का शव संदिग्ध स्थिति में बरामद हुआ। मृतका का शव उसके ससुराल से मिला। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक महिला संदीप यादव की पत्नी 26 वर्षीय गुड़िया देवी थी, जिसकी शादी दो साल पहले हुई थी।

वहीं, हथुआ थाना क्षेत्र के बरी देवरिया गांव के रहने वाले मृतका के भाई अरबिंद यादव का आरोप है कि दो साल पहले हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार गुड़िया देवी की शादी संदीप यादव के साथ हुई थी। शादी के बाद पति दिल्ली में ट्रक चलाने के लिए चला गया। घर पर सास और ससुर ही रहते थे। परिजनों के अनुसार मृतका के पति संदीप यादव ने अपने ससुर जनक यादव और साले अरविंद यादव को फोन कर गुड़िया की पेट में दर्द होने की बात बताई। जिसके बाद आनन-फानन में मृतका के मायके वाले कपरपुरा पहुंचे, जहां मृतका का शव कमरे में पड़ा हुआ था और ससुराल पक्ष के लोग फरार थे। मृतका के भाई ने फोन कर पुलिस को तत्काल सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है।

उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद की माने तो प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होता है, क्योंकि मृतका के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान पाए गए।

वहीं, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक भी हत्या का मामला बताया गया। पोस्टमार्टम करने गये डॉक्टर ने बताया कि जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि पहले उसकी गर्दन दबाकर हत्या की गयी है। क्योंकि मृतका के गर्दन पर उंगलियों के निशान मिले हैं। वहीं, डॉक्टर ने चौंकाने वाली बात बताई। मृतका के सीने से चिपका हुआ एक तस्वीर मिली, जो उसके पति की बताई जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!