गोपालगंज

गोपालगंज: साइकिल सवार युवक को अज्ञात बदमाशों ने मारी चाकू, गम्भीर स्थिति में गोरखपुर रेफर

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के घोष मोड़ के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने साइकिल सवार एक युवक को चाकू मार दिया। इस घटना के बाद जख़्मी स्थिति में युवक तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वही पुलिस जख़्मी युवक की पहचान कर परिजनो को सूचित कर जांच में जुट गई है।

घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है की कुचायकोट थाना क्षेत्र के बंगाल खाड़ गांव के ध्रुप ठाकुर का पुत्र ब्रज मोहन कुमार गुरुवार की देर रात एक निजी कंपनी से काम कर अपने घर साइकिल से लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और चाकू से कई बार हमला कर घायल कर दिया। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जख़्मी हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सदर अस्तपाल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

इस सन्दर्भ में नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल के परिजनों से लिखित शिकायत मांगी गयी है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं इस वारदात से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!