गोपालगंज

गोपालगंज: सोना लूटकर भाग रहे तीन लुटेरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पीट-पिट कर किया लुटेरों को अधमरा

गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव मे स्वर्ण व्यवसायी से सोना लूटकर भाग रहे तीन लूटेरों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पीट पीट कर अधमरा कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने गुस्साए लोगों के बीच से लूटेरों को छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भत्ति कराया।

बताया जाता हैं कि मंगलवार की सुबह प्रतापपुर गांव के स्वर्ण व्यवसायी सुरेंद्र सोनी अपने घर से एक झोला मे 15 ग्राम सोना एवं 500 ग्राम चांदी लेकर किसी व्यापारी को देने बाइक से जा रहे थे। इसी बीच प्रतापपुर एवं सुरवनिया गांव के बीच उदममोड़ के पास पहले से घाट लगाये बैठे एक बाइक पर सवार तीन लूटेरों ने व्यवसायी को रोककर उनके उपर पिस्टल तान दिया। जिससे स्वर्ण व्यवसायी बाइक से गिर गये। जिसके बाद लूटेरों ने सोना सहित झोला लूटकर भागने लगा। लूटेरों को भागते देख स्वर्ण व्यवसायी ने चिल्लाने लगा। स्वर्ण व्यवसायी की चिल्लाने की आवाज पर आसपास के ग्रामीणों ने भाग रहे लूटेरो का पिछा किया। ग्रामीणों के पीछा करते देख लो लूटेरे पास के चिमनी भट्टा मे घुस गये तथा एक लूटेरा सुरवनिया बाजार की तरफ भागने लगा। इसी बीच गुस्साए लोगों ने तीनो लूटेरों को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई करने लगे। गुस्साए लोगों की पिटाई से तीनो लूटेरो अधमरे हो गये। वहीं इसकी सूचना मांझागढ थाना पुलिस को मिलतें ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर गुस्साए लोगों की चंगुल से तीनों लूटेरो को छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद गांव के लोगों मे दहशत फैल गई है।

बता दे की प्रतापपुर सोना लूटकांड मे संलिप्त मांझागढ थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव के पप्पू कुमार की पूर्व से रहा है आपराधिक रिकॉर्ड। इससे पहले महमदपुर थाना क्षेत्र के डूमरिया पर हुयी सोना लूट एवं कोइनी बाजार पर स्वर्ण व्यवसायी से हुयी लूट कांड मे भी पप्पू कुमार की संलिप्तता रहा है। हालांकि पुलिस इसके आपराधिक रिकॉर्ड जुटाने मे जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!