गोपालगंज

गोपालगंज: 27 से 30 दिसंबर के बीच थावे डायट में होगा सभी 14 प्रखंडों के प्रमुख व उपप्रमुख का चुनाव

गोपालगंज के सभी 14 प्रखंडों के प्रमुख व उपप्रमुख का चुनाव थावे स्थित जिला शिक्षक प्रशिक्षण संस्थान सह डायट में सोमवार से कराया जाएगा। इसके लिए प्रखंडवार चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है। प्रखंड से संबंधित अनुमंडल पदाधिकारियो को अपने क्षेत्र के लिए शपथ ग्रहण व चुनाव के लिए अधिकृत पदाधिकारियो की प्रतिनियुक्ति की गई है।

जिला कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सभी 14 प्रखंडो में प्रमुख व उपप्रमुख का चुनाव 27 दिसम्बर से 30 दिसंबर के बीच कराया जाएगा। इस बीच नव निर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों का शपथ ग्रहण भी कराया जाएगा। जिसको लेकर एसडीओ उपेन्द्र पाल ने डायट का निरीक्षण किया।

सदर एसडीओ उपेन्द्र पाल ने बताया कि डायट के प्रशासनिक भवन के हॉल में सदर और हथुआ अनुमंडल के प्रमुख और उपप्रमुख का चुनाव कराया जाएगा। सदर अनुमंडल के डायट के हॉल नंबर एक मे और हथुआ अनुमंडल के हॉल नंबर दो में प्रमुख और उपप्रमुख का चुनाव कराया जायेगा। उन्होने बताया कि प्रथम बैठक में घोषित तिथि के अनुसार संबंधित प्रखंड के पंचायत समिति सदस्यों के 9 बजकर 45 मिनट और दूसरी बैठक में एक बजकर 45 मिनट पर हॉल में प्रवेश कर जाना है। विलम्ब से आने वाले सदस्यों को प्रवेश नहीं कराया जायेगा। इसके लिए दंडाधिकारी सहित पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!