गोपालगंज

गोपालगंज के मांझा में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के गुलाम हुसैन टोला गांव के  40 वर्षीय वसीम उर्फ मनल अंसारी की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हो गई।

बताया जाता है कि मनल अंसारी अपने घर के पास ही बारिश शुरू होने के बाद स्नान कर घर लौट रहे थे। इसी बीच आकाशीय बिजली गिर गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।

बता दे कि मनल अंसारी को तीन पुत्री और 3 पुत्र हैं। अपने दूसरी पुत्री फरीदा की शादी मात्र 2 माह पूर्व ही मंनल के द्वारा की गई थी। दो पुत्रियों कि शादी हो चुकी है। जबकि सबसे छोटा पुत्र कमरान 10 वर्ष का है और विकलांग है। उन्हें तीन पुत्रियां नूर जन्नत खातून रोजी और फरीदा हैं। जबकि 3 पुत्र इरफान कमरान और सुलेमान है। मात्र दो पुत्रियों की अभी शादी नूर जन्नत और फरीदा की हुई है। पूरे परिवार का पालन पोषण मनल अंसारी ही कमाकर करता था। परिवार की स्थिति अति दयनीय है। इस व्यक्ति की अचानक हुई मौत से गांव में जहां पर शोक की लहर व्याप्त है। वहीं पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सबसे मिलजुल कर रहने वाला मनल अंसारी की मौत से लोगों में शोक की लहर व्याप्त हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही मांझागढ़ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!