गोपालगंज

गोपालगंज: मांझागढ़ पुलिस ने निष्पक्ष पँचायत चुनाव कराने के लिए कसा कमर, कईयों पर हुई कारवाई

गोपालगंज: पँचायत चुनाव निष्पक्ष कराने की कमान सम्भालते हुए चुनाव कराने की तैयारी में जुटी मांझागढ़ पुलिस ने थाना क्षेत्र में 8 सेक्टर बनाने की तैयारी कर चुकी है। प्रत्येक सेक्टर में ए- एक एस आई को लगाया जाएगा। जो अपराधी चरित्र के लोगो की पहचान कर करवाई करेगे तथा दबंग प्रत्यासी पर ध्यान रखेगे। आपराधिक चरित्र वालो को जिला बदर किया जाएगा। अशांति फैलाने वाले पर भादवी की धारा 107 की तहत करवाई की जायेगी। उसके बाद भी सुधार नही होंने भादवी की धारा 16 के तहत करवाई कर जेल भी भेजा जाएगा।

गुरुवार तक 150 लोगो पर भादवी की धारा 107 के तहत करवाई की जा चुकी है। वहीं थाना क्षेत्र अंतर्गत 201 गन लाइसेंसी में करीब 50 का सत्यापित कर लिया गया है। कुल 201 गन लाइसेंसी में 41 मृत है। अभी कुल 111 गन लाइसेंसी की सत्यापन करना बाकी है। जिसकी सत्यापन अंचल पदाधिकारी शाहिद अख्तर और मांझागढ़ थानां प्रभारी विशाल आनन्द दोनो संयुक्त रूप से कर रहे है।

इसकी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत प्रत्यासी है जो अपराधी चरित्र के नही है परन्तु वे अपराधियो के छाया में चुनाव लड़ते है और आपने बल बुते चुनाव जीतने का प्रयास करते है। परन्तु जब उन्हें महसूस होने लगता है कि चुनाव नही जीत रहे है। उस परिस्थिति में पैसे से वोट खरीदने का प्रयास करते है। परन्तु सारी टेक्निक फेल हो जाने के बाद अपराधियो की सहारा लेकर मतदाताओं को डरा धमका कर चुनाव जीतने का प्रयास करते है। ये सब अब नही चलेगा और वैसे प्रत्यासियो की खैर नही होगी। प्रत्येक प्रत्यासी के अचल सम्पति से लेकर चल सम्पति की भी जांच की जाएगी। वे अपने सम्पति को छिपा नही सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!