गोपालगंज

गोपालगंज: मांझागढ़ बाजार में हुए स्वर्ण व्यवसाई की हत्या के आठ माह बाद भी पुलिस का हाथ खाली

गोपालगंज: दुकान बंद कर घर लौट रहे ज्वेलर्स व्यवसाई को आज से करीब आठ माह पूर्व 28 जनवरी 2021 की शाम करीब साढ़े छह बजे अपराधियो ने गोली मार कर हत्या करके आराम से निकल गए घटना। घटना को बीते इतना वक्त हो गया लेकिन पुलिस आज तक अपराधियों तक नहीं पहुँच पाई है। घटना मांझा थाना क्षेत्र के मांझागढ़ बाजार की है।

गौरतलब है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के लँगतु हाता गांव के स्वर्ण व्यवसाई लक्षण साह सोनी अपना दुकान बंद कर घर वापस आ रहे थे। तभी मांझागढ़ थाना से महज़ एक हजार गज की दूरी पर मांझागढ़ स्टेट बैंक शाखा से महज दो सौ गज की दूरी पर अपराधियो ने घटना को अंजाम देकर चलते बने। घटना से आक्रोशित मांझागढ़ व्यवसाई आरक्षी अधीक्षक से मिलकर अपराधियो को पकड़ने की मांग भी किये। परन्तु घटना के करीब एक माह बित जाने के बावजूद हत्यारो को पकड़ने में मांझागढ़ पुलिस नाकाम रही। मांझागढ़ पुलिस से खिन्न स्वर्ण व्यवसाई की पत्नी रीना देवी ने आरक्षी अधीक्षक से लिखित शिकायत कर अपराधियो को पकडने की गुहार लगाई। परन्तु गुहार लगाए 7 माह बीत गए लेकिन पुलिस हत्यारो तक नही पहुच पाई।

मांझागढ़ थाना प्रभारी विशाल आनन्द से बात करने पर उन्होंने बताया कि घटना मेरे कार्यकाल का नही है। घटना पूर्व थाना प्रभारी छोटन कुमार के कार्यकाल में हुआ है। जब से इस घटना की मुझे जानकारी मिला है। उसी समय से स्वर्ण व्यवसाई के परिजन से बात कर घटना की जानकारी ली गयी। परिजनों के अनुसार घटना कैसे हुई किसी पर संदेह भी नही जताया जा रहा है। इस परिस्थिति में सीसीटीवी कैमरा के फुटेज और कॉल ड्रम की जांच की जा रही है। देर हुई है, परन्तु अपराधी बच नही पायेगा। अपराधियों की गिरफ्तार जल्द ही कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!