गोपालगंज

गोपालगंज: दाहा नदी पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक महिला की मौत

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर दहा नदी पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बच्ची समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया।

इधर मौके पर पहुंचे अंचल पदाधिकारी उज्जवल कुमार चौबे और थाना अध्यक्ष अश्वनी तिवारी ने घटना के बाद भाग रहे ट्रक को बेलवनवा गांव के पास पकड़ने के बाद ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बेलवनवा गांव के पास एनएच-27 को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अंचल पदाधिकारी और थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर एनएच-27 से जाम को समाप्त कराया तथा सड़क पर आवागमन बहाल हो सका।

मिली जानकारी के अनुसार थावे थाना क्षेत्र के विदेशी टोला निवासी हरिंदर गुप्ता की पत्नी शीला देवी अपने मायके अमेरिका शाह के घर सासामुसा आई हुई थी। रविवार की शाम अपनी दस वर्षीय बेटी तथा एक अन्य परिजन के साथ वह अपना इलाज करा कर वापस सासामुसा लौट रही थी। इस दौरान दाहा नदी पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे शीला देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बच्ची समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!