गोपालगंज

गोपालगंज: पैसे के विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी को जहर देकर किया निर्मम हत्या

गोपालगंज में पैसे के विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी को जहर देकर जहां उसकी निर्मम हत्या कर दी। वही हत्या के बाद मृतका के शव को नदी में फेंकने की तैयारी की जा रही थी। तभी ग्रामीणों ने आरोपियों के कब्जे से शव को छुड़ा लिया। इसकी सूचना थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। घटना विशंभरपुर के खेम मटिहानिया गांव की है। 25 वर्षीय मृतका का नाम शबनम खातून है। वह विशंभर पुर के खेम मटिहानिया निवासी टुन्ना अंसारी की पत्नी थी। मृतका का मायका माझागढ़ के शेख परसा गांव में है।

मृतका के पति टुन्ना अंसारी ने बताया कि वह आज शुक्रवार को सुबह किसी काम के सिलसिले में यूपी गया था। इसी दौरान उसके छोटे भाई पप्पू अंसारी ने उसे मोबाइल फोन पर सूचना दी कि उसकी पत्नी को जहर देकर हत्या की जा रही है। पीड़ित के मुताबिक पत्नी को जमीन पर लिटा कर उसके बड़े भाई और भाभी के द्वारा जमीन पर पटक कर जबरन जहर पिलाया जा रहा है। जहर पिलाने से उसकी पत्नी की मौत हो गई। मौत के बाद आरोपी भाई और उसकी पत्नी के द्वारा शव को नदी में फेंकने की तैयारी थी। लेकिन ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतका के मायके वालों को दी। मृतका के मायके वाले गांव में पहुंचकर पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है।
मृतिका के पति टुन्ना अंसारी के मुताबिक उसकी पत्नी की हत्या उसके बड़े भाई मुन्ना अंसारी उसकी पत्नी शाहजहाँ खातून और उसके पिता के द्वारा की गई है। हत्या की वजह पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है। पीड़ित पति के मुताबिक पूर्व में 2 लाख रुपये उसने अपने बड़े भाई मुन्ना अंसारी को दे रखा था। इसी कर्ज की रकम उसकी पत्नी के द्वारा बार-बार मांग की जा रही थी। लेकिन बड़े भाई ने पैसे देने के बजाय उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

बहरहाल विशम्भरपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। विशम्भरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव के मुताबिक आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!