गोपालगंज

गोपालगंज: बाइक सवार हथियार से लैस बेख़ौफ़ अपराधियों ने दवा दुकान पर किया अंधाधुंध फायरिंग

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार बथुआ स्थित श्रीपुर रोड में संचालित पवन फर्मा नामक होलसेल दवा दुकान पर शनिवार की सुबह 8 बजे एक अपाची बाइक पर सवार हथियार से लैस तीन की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें अपने दवा दुकान के लिए दवा लेने आए दवा दुकानदार को गोली लग गई। जिससे वह बेहोश होकर वही जमीन पर गिर पड़ा। वही फायरिंग की दहशत से दवा दुकान के अंदर बैठे कार्यकर्ता व दुकानदार मालिक अंदर ही दुबकी लगाए रहे। पांच से छह चक्र गोलियां चलने से दुकान के काउंटर में लगाया गया कांच चकनाचूर हो गया। गोलियों के तड़ तड़ाहत की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार स्थिति को समझने में लगे तब तक अपराधी अपनी बाइक पर सवार होकर मेन रोड से जमुनहाँ रोड के लिए निकले। साथ ही दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग करते हुए आराम से निकल गए। इसके बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां घायल दवा दुकानदार को पवन फार्मा के मालिक देवकुमार व पुर्व प्रखंड प्रमुख दिनेश कुमार साहु स्थानीय रेफरल अस्पताल फुलवरिया में दाखिल कराएं। वही डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल गोपालगंज के लिए रेफर कर दिया। सदर अस्पताल गोपालगंज के डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। अपराधियों के गोलियों का शिकार दवा दुकानदार मीरगंज थाना क्षेत्र के पँचफेड़ा गांव का निवासी दिलीप कुमार सिंह है, जो दीवान परसा बाजार स्थित अपना दवा का दुकान चलाता है। जहां अपने दवा दुकान के लिए होलसेल रेट में दवा लाने के लिए गया था।

उधर घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष अशोक कुमार, श्रीपुर ओपी अध्यक्ष नागेंद्र कुमार सहनी, उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद, मीरगंज पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां दुकान में लगे सीसीटीबी कैमरे के सहारे मामले की छानबीन में जुट गए। इसी बीच हथुआ एसडीपीओ। नरेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते रहे। सिवान एवं गोपालगंज सहित 3 जिलो के दवा दुकान को सप्लाई करने वाला पवन फार्मा पर रंगदारी की मांग को लेकर तो नहीं हुई है फायरिंग। इन तमाम

गत वर्ष अज्ञात चोरों ने पवन फार्मा मेडिकल स्टोर के मालिक देव कुमार के पिकअप वैन की चोरी अज्ञात चोरों द्वारा कर ली गई थी। जिसे पुलिस की सक्रियता से छपरा में बरामद कर लिया गया था। उसी समय से अपराधियों ने पवन फर्मा को अपने निशाने पर ले रखा है। वर्तमान की घटना को लेकर बाजार के व्यवसायियों में अपराधियों के प्रति जहां खौफ है, वही पुलिस प्रशासन के विरुद्ध काफी नाराजगी देखी जा रही है।

घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि चाहे अपराधी कितना भी शक्तिशाली हो उसे शीघ्र ही जेल की सलाखों में भेजा जाएगा। इसके लिए गठित टीम द्वारा विभिन्न अपराधिक ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। साथ ही वैसे व्यक्तियों को चिन्हित कर लिया गया है, जोअपराधियों के संपर्क में हैं। उनपर शीघ्र ही शिकंजा कसा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!