गोपालगंज

गोपालगंज: 107 बोतल देशी एवं 184 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक महिला सहित दो लोग गिरफ्तार

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने बुधवार को वाहन जांच के दौरान 107 बोतल देशी एवं 184 बोतल अंग्रेजी शराब व बाइक जप्त करने के साथ ही एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि पुलिस सहायक अवर निरीक्षण बृज बल्लभ प्रसाद निराला पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के बैसिया मोड़ पर वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी दौरान एक महिला हाथ मे झोला लिए पैदल आ रही थी। जिसे पुलिस ने शक के आधार पर रोककर झोले की तलाशी ली तो 15 बोतल देशी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने शराब जप्त करने के साथ ही महिला को थाने लेकर आ ही रही थी। तभी एक व्यक्ति बाइक पर पीछे की सीट पर कुछ लेकर आता हुआ दिखाई दिया।जो पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगा।जब पुलिस ने रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 92 बोतल देशी एवं 184 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने बरामद शराब एवं बाइक को जप्त करने के साथ ही पकड़े गए दोनों लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं अगले दिन जेल भेज दिया।

वहीं गिरफ्तार महिला थाना क्षेत्र के चौतरवा गांव निवासी स्वर्गीय रामएकबाल शाह की पत्नी मीरा कुंवर एवं सिवान जिला के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के दुलार छपरा गांव निवासी अजय कुमार राम बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!