गोपालगंज

गोपालगंज राजद ने अपने एमएलसी उम्मीदवार का किया घोषणा, उद्यमी दिलीप सिंह को बने उम्मीदवार

गोपालगंज: सूबे के 24 सीटों पर एमएलसी का चुनाव होना है। गोपालगंज में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता आगामी एमएलसी चुनाव को लेकर तैयारी में जुट गए हैं। वहीं गोपालगंज में राजद की ओर से युवा उद्योगपति दिलीप सिंह को एमएलसी का प्रत्याशी बनाया गया है। राजद जिलाध्यक्ष व हथुआ विधायक राजेश सिंह ने आज इसकी अधिकारिक रूप से घोषणा की है। दिलीप सिंह जिले के बरौली प्रखंड के रहने वाले है और हरीओम फीड्स नामक संस्था के निदेशक है।
बता दे की आज एक निजी होटल में राजद जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें एमएलसी के प्रत्याशी के रूप में दिलीप सिंह के नाम की घोषणा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए राजेश कुशवाहा ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के जनप्रतिनिधियों को आज तक सिर्फ ठगने का काम किया है, सरकार हमेशा उनको उनके अधिकारों से बंचित करने का काम किया है।

वहीं राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू ने राजद कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि इस चुनाव में पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकारों को छीनने वाली भाजपा के उम्मीदवार को हर कीमत पर पटखनी देनी है।

बैकुंठपुर के विधायक प्रेमशंकर यादव ने कार्यकर्ताओं को सांप्रदायिक शक्तियों को हराने के संकल्प दिलाते हुए कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों को उनके अधिकारों से बंचित करने वालों को प्रतिनिधि इस बार सबक सिखा देंगे।

राजद एमएलसी प्रत्याशी दिलीप सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा दिए गए इस जिम्मेदारी के लिए वे धन्यवाद देते हैं। वहीं उन्होंने कहा की अभी तक गोपालगंज से कोई राजद से एमएलसी नही बना है। अबकी बार हमलोग इतिहास बदलेंगे और इस सीट को जीतकर राजद के झोले में डालने का काम करेंगे। राजद के सभी कार्यकर्ता एकजुट है और वे इस सीट को भारी मतों से जीतेंगे।

इस अवसर पर राजद नेता सुरेन्द्र राम महान, पूर्व विधायक किरण राय, महासचिव फैज अकरम, सुनीता यादव, पिंटू पांडेय, सुनील कुमार बारी, गुफरान राशिद, मुकेश यादव, सुरेश चौधरी, अरुण सिंह, दिवाकर यादव, संतोष यादव, सुमन कुमार यादव, रहमत अली, सुनीता यादव, अरविंद कुमार पप्पू, मोहन प्रसाद गुप्ता, कंचन प्रसाद आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!