गोपालगंज

गोपालगंज: रेलवे अंडरपास बना लोगों के लिए मुसीबत, बारिश होते ही भर जाता है अंडरपास में पानी

गोपालगंज में थावे और उचकागांव प्रखंड के बीच में इंदरवा गांव के समीप बनाया गया रेलवे अंडरपास लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। इस अंडरपास में आए दिन जलजमाव की वजह से कई गाड़ियां बंद हो जाती हैं। जिसकी वजह से लोगों को अपनी गाड़ियों को धक्का मारकर अंडरपास के बाहर निकालना पड़ता है।

दरअसल रेलवे द्वारा थावे और गोरखपुर रेलखंड के बीच मे इंदरवा गांव के समीप अंडरपास का निर्माण कराया गया है। लेकिन तकनीकी रूप से इस अंडरपास का निर्माण नहीं कराया गया। जिसकी वजह से बारिश के बाद ही इस अंडरपास में कई फीट ऊपर पानी भर जाता है। पानी भरने की वजह से इस अंडरपास से होकर गाड़ियों को दूसरी तरफ जाना परेशानी का सबब बन जाता है। क्योंकि ज्यादा पानी होने की वजह से गाड़ियां पानी के बीच में जाकर बंद हो जाती हैं। बाद में लोगों को बन्द गाड़ियों को धक्का मारकर या दूसरी गाड़ियों की मदद से खींच कर बाहर निकालना पड़ता है।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे यहां पर इस अंडरपास में एक स्कॉर्पियो बंद हो गई। जिसे कई लोगों की मदद से बाहर निकालना पड़ रहा है। इंदरवा गांव के निवासी फिरोज आलम के मुताबिक अंडरपास के निर्माण के बाद से ही लोगों की परेशानी बढ़ गई है। यहां पर बारिश के बाद अंडर पास में पानी भर जाता है। जिससे अंडरपास को पर करना मुश्किल हो जाता है। और फिर इस अंडरपास में गाड़ी के खराब होने से बचने के लिए लोगों को कई किलो मीटर की दूरी तय कर दूसरी तरफ जाना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!