गोपालगंज

गोपालगंज: खबर का असर, डीलरो को एसएफसी द्वारा दिया गया घटिया एवं सड़ा अनाज बदला गया

गोपालगंज में आवाज़ टाइम्स की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। यहां पर राज्य खाद्य निगम के द्वारा डीलरों को घटिया और सड़ा गला अनाज दिया गया था। खबर के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गयी। इसके साथ ही खराब अनाज को भी बदल दिया गया।

सिधवलिया के मोहम्मदपुर के डीलर रंजय कुमार सिंह के मुताबिक उन्हें सड़ा और खराब अनाज की सप्लाई की गई थी। इसके साथ ही घटतौली भी की गई थी। जिसे बार-बार शिकायत के बाद भी एसएफसी के द्वारा अनाज नही बदला गया। लेकिन आवाज़ टाइम्स की खबर के बाद 17 बोरा अनाज को बदल दिया गया है। उसके बदले में उन्हें बेहतरीन चावल दिया गया है।

लेकिन पीड़ित रंजय कुमार सिंह के मुताबिक उनके पास अभी भी करीब 40 से 50 बोरा खराब और खुद्दी चावल मौजूद है। जिसे कोई भी कार्डधारी लेने के लिए तैयार नही है। इस अनाज को लेकर वे पसोपेश में है कि आखिर ऐसे चावल की खुद्दी को क्या किया जाए। डीलरों के मुताबिक उन्हें एसएफसी के गोदाम प्रबंधक के द्वारा जान बूझकर घटिया और खराब अनाज दिया जाता है। इसके साथ ही वजन में भी खटतौली की जाती है। उनके बारे में शिकायत भी की जाती है। बावजूद इसके अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!