गोपालगंज

गोपालगंज: शिक्षक दिलीप की दिनदहारे गोली मार कर हत्या के 7 दिनों बाद दहशत से उबरा बाजार

गोपालगंज: पंचदेवरी प्रखंड के  जमुनहां बाजार में बीते 24 मई कि सुबह गोली मारकर हुई शिक्षक की हत्या के बाद से बाजार के व्यवसाय सदमे में थे। व्यवसायियों में दहशत का माहौल था। रविवार को बाजार का दिन कुछ चहल-पहल रहा। बाजार में आसपास के गांव के लोग पहुंचे तो दुकानदारों ने अपनी दुकानें धीरे-धीरे खोली शुरू की। स्थानीय व्यवसाइयों ने बताया कि अपराधियों का दहशत आज भी बरकरार है। पर रोजी रोटी के लिए दुकान खोलना मजबूरी है। पुलिस लापरवाह बनी हुई है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

शिक्षक दिलीप सिंह हत्याकांड में अभियुक्त हरकेश मिश्रा के परिजन डीएम, एसपी, डीएसपी, एसडीपीओ को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में हरकेश का बड़ा बेटा शैलेंद्र मिश्र ने बताया है कि उसके पिता हरकेश से मृतक दिलीप से कोई अनबन नहीं थी। उसने जमुनहां बाजार में एक जमीन खरीदी है। जिस पर अवैध रूप से बालू गिट्टी व्यवसाई राजेंद्र सिंह के द्वारा किया गया है। इसी को लेकर राजेंद्र सिंह के द्वारा कुछ माह पहले रंगदारी का आरोप लगाकर फसाया गया था। उसके पिता के ऊपर इससे पहले एक भी मामला दर्ज नहीं है

वहीं मामले में कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने कहा की शिक्षक दिलीप सिंह की हत्या के मामले में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस अपराधियों के बहुत करीब हैं। इस मामले में नामजद अभियुक्त बहुत जल्द जेल में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!