गोपालगंज

गोपालगंज: उत्पाद एवं निबंधन मंत्री ने भोरे विधानसभा के तीनो प्रखण्ड के अस्पतालों का किया निरीक्षण

गोपालगंज: बिहार सरकार के उत्पाद एवं निबंधन मंत्री व विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुनील कुमार ने गुरुवार को भोरे विधानसभा के अंतर्गत तीनो प्रखण्ड के सरकारी चिकित्सा केंद्र भोरे, कटेया और विजयीपुर केंद्रो पर पहुंच कर सरकारी स्वास्थ्य कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने भोरे विधानसभा के तीनो प्रखण्ड के स्वास्थ्य केंद्रों पर कुल 15 बेड, 15 मैट्रेस, 15 बेडशीट, 15 ऑक्सीमीटर्स और 15 ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ मास्क, कोविड मरीजों के लिए अपने तरफ से योगदान दिया। जिसमे से पांच-पांच करके तीनों अस्पतालों में उपलब्ध कराया। साथ ही बिहार सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन कराने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक सुझाव और निर्देशित किया।

मंत्री सुनील कुमार ने निरीक्षण के दौरान कोरोना संक्रमण जांच कक्ष, टीकाकरण कक्ष समेत संपूर्ण अस्पताल का निरीक्षण किया। साथ ही अस्पताल में उपलब्ध जांच संबंधित उपकरण का इस्तेमाल कर जांच किया। उन्होंने अस्पताल कर्मियों एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों से कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण के अत्यधिक फैलाव को देखते हुए सभी लोगों को सक्रिय रहने की आवश्यकता है। इसके संक्रमण की रोकथाम और संक्रमित मरीजों की देखरेख की आवश्यकता है। साथ ही मंत्री ने हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा की वह भोरे विधानसभा की सम्मानित जनता के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

कटेया रेफरल अस्पताल के निरीक्षण के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे, चिकित्सा प्रभारी भगवान लाल सिंह, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि आनंद मिश्र, योगेंद्र तिवारी, विश्वरंजन स्वरूप पाठक, नंदलाल मौर्य, अनवर अली, पप्पू राम, सुनील मद्धेशिया, शिवम रावत, प्रशासनिक कर्मी व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!