गोपालगंज

गोपालगंज एसपी और सदर एसडीएम ने ईद के मौके पर सामूहिक नमाज नहीं पढ़ने का किया अपील

गोपालगंज में ईद पर्व को लेकर एसपी और सदर एसडीएम ने जहां संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस प्रेस वार्ता में के जरिए एसपी और सदर एसडीएम ने मुसलमान भाइयों से ईद के मौके पर सामूहिक नमाज नहीं पढ़ने की अपील की। इसके साथ ही लोगों से ईद मिलन समारोह पर भी रोक लगाने का आग्रह किया।

सदर एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने बताया कि 1 महीने तक चलने वाला माहे रमजान का आखिरी दिन है। कल ईद पर्व मनाया जाएगा। लेकिन ईद के मौके पर पिछले साल की तरह इस साल भी लोग सामूहिक नमाज से परहेज करें। कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। जिसकी वजह से लोग ईद मिलन समारोह भी आयोजित नहीं करें। लोग अपने घरों पर ही ईद महापर्व बनाएं। और एक दूसरे को ईद की बधाइयां दें।

गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने कहा कि ईद को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। आपसी भाईचारा प्रेम और सौहार्द का पर्व ईद लोग उल्लास के साथ मनाये। लेकिन सामूहिक नमाज , ईद मिलन समारोह का आयोजन नही करें। एसपी ने कहा कि जिले में 250 जगहों पर स्टैटिक फोर्स तैनात किया गया है। लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर 260 दुकानों को सील किया गया है। 6 एफ आई आर दर्ज कराई गई है। और करीब सवा दो लाख लोगों से जुर्माना वसूला गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!