गोपालगंज

गोपालगंज के फुलवरिया में टैंपू और कार में जबरदस्त टक्कर, दो लोगों की मौत, एक दर्जन लोग घायल

गोपालगंज के फुलवरिया के शेलार कला गांव के समीप मुख्य सड़क पर सोमवार को यात्रियों से भरी खचाखच एक टैंपू ने मीरगंज की तरफ से आ रही एक कार में टक्कर मार दिया। जिस पर सवार करीब एक दर्जन यात्री जहां घायल हो गए वही दो लोगो की मौत हो गई। घटना के बाद कार व टैंपू चालक फरार हो गए। घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतको की पहचान कटेया के टेर खेमराज गांव निवासी 55 वर्षीय सगीर आलम और भाट पोइंयां गांव निवासी रामनाथ महतो के 35 वर्षीय पुत्र दुर्गेश महतो के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सगीर आलम अपने लड़की की सगाई के लिए टैंपू रिजर्व कर थावे स्थित मैरेज हॉल में जा रहे थे। वही रास्ते में अन्य यात्री टैंपू पर सवार हो गए। इसी दौरान जब टैंपू शेलारकला गांव के समीप पहुंचा तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक कार में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा। सडक दुर्घटना में 55 वर्षीय सगीर आलम की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं करीब एक दर्जन सवारी बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्ज़े में लेते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को रेफरल अस्पताल फुलवरिया पहुंचाया। जहाँ से डॉक्टरों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ 35 वर्षीय दुर्गेश महतो की इलाज के दौरान मौत हो गयी। घटना के बाद कार व टैंपू चालक फरार हो गए।

अपनी बेटी सबीना की सगाई के लिए पूरे परिवार के साथ जा रहे सगीर के मौत के बाद शादी मातम में बदल गई। परिजनों में चीख पुकार मच गई। अस्पताल में घायल अवस्था में पड़े परिजन एक दूसरे की खोज लेते हुए नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!