गोपालगंज

गोपालगंज: कटेया में चलाया गया टीकाकरण अभियान, शिविर लगाकर 130 लोगों को लगाया गया वैक्सीन

गोपालगंज में कोविड-19 से बचाव के लिए व्यापक स्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। जहां ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रख दिया है। उसी अभियान के तहत सोमवार को कटेया प्रखंड के रामदास में पंचायत भवन पर शिविर लगाकर महिला पुरुष मिलाकर 130 लोगों को वैक्सीन लगाया गया।

बता दें कि दिनांक 22 मार्च से 6 अप्रैल 2021 तक अभियान चलाकर पंचायतवार टीकाकरण कराया जाना है। जहां लाभार्थियों को बैठने के लिए कुर्सी, पीने का पानी, मास्क, सैनिटाइजर आदि की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता सुनिश्चित करना है। साथ ही कोविड-19 टीकाकरण कराने के संबंध में पूर्व निर्धारित दिशा निर्देशों का भी पालन करना है।

इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे ने बताया कि इस अभियान के तहत रामदास बगही पंचायत भवन पर 130 लोगों को वैक्सीन लगाया गया। वैक्सीन लगाने के बाद उक्त व्यक्ति को आधे घंटे के लिए दूसरे कमरे में रखा गया। सब कुछ ठीक रहने पर टीका लगे व्यक्ति को घर भेजा गया। वहीं मंगलवार के दिन वैक्सीन लगाने के लिए पटखौली पंचायत भवन पर शिविर लगेगा।

इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे, स्वास्थ्य प्रबंधक मनोज कुमार, एएनएम नीलू कुमारी, डाटा ऑपरेटर राहुल कुमार, उमेश कुमार, अजय कुमार, आशा गीता कुमारी, मुखिया नरेश बारी, सुनील दीक्षित व अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!