गोपालगंज

गोपालगंज: खनन मंत्री के आदेशों को नही है कोई असर, खुलेआम गंडक नहर में हो रहा है अवैध खनन

गोपालगंज: खान व भूतत्व मंत्री जनक राम के गृह जिले में ही अवैध खनन जोरों पर चल रहा है। यहां पर कल रविवार को मंत्री जनक राम ने दावा किया था कि उनके कार्यकाल में किसी भी तरह की माफिया गिरी और अफसरशाही नही चलेगी और न ही किसी तरह का अवैध खनन होने दिया जाएगा। लेकिन सदर प्रखंड के मकुंदिया गांव में नहर के पास धड़ल्ले से मिट्टी और बालू का अवैध खनन हो रहा है। यहां जेसीबी से खुलेआम मिट्टी और बालू की निकासी हो रही है।

इस अवैध खनन को लेकर जब मौके मौजूद जेसीबी संचालक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम हरिशंकर राय बताया। उसने कहा कि यह खनन वैभव कंस्ट्रक्शन के लिए किया जा रहा है। इसके लिए किसी भी आदेश पत्र की जरूरत नही है।

बता दे की कल ही रविवार को जब खनन मंत्री जनक राम से पूछताछ की गई थी तो उन्होंने दावा किया था कि अब किसी भी तरह का अवैध खनन नही हो रहा है। उन्होंने कहा था कि अधिकारियों के साथ बैठक कर इसे सख्ती से लागू करने का आदेश दिया गया है। लेकिन यहाँ देखा जा सकता है की गोपालगंज में किस सख्ती से मंत्री के आदेश का पालन हो रहा है। उन्होंने कहा था कि अब किसी भी तरह का अवैध खनन नही होगा। लेकिन नतीजा सबके सामने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!