गोपालगंज के सिधवलिया में बिजली के करंट की चपेट में आने से एक किराना व्यवसायी की हुई मौत

गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में रविवार रात बिजली के करंट की चपेट में आने से एक किराना व्यवसायी की मौत हो गई। मृत व्यवसायी उसी गांव के स्व. महादेव प्रसाद का पुत्र रिंकू उर्फ निक्कू कुमार था।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपने गांव में ही किराना का व्यवसाय करता था। रविवार को अपराह्न करीब नौ बजे ग्राहकों के जाने के बाद वह दुकान का शटर बंद करने गया। इसी दौरान समीप से गुजर रहे हाई वोल्टेज तार में प्रवाहित 440 वोल्ट के तार के चपेट में आ गया। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर सिधवलिया पीएचसी गए। जहां से गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके बड़े भाई ने घटना को लेकर बिजली कंपनी पर लापरवाही बरतने का आरोप भी लगाया है।

परिजनों के बताया कि मृतक के पिता की काफी पहले ही मौत हो गयी थी। पिता की मौत के बाद वह अपने भाई सरोज प्रसाद के साथ मिलकर गांव में ही किराना की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। वर्तमान समय में वह अपनी बहन की शादी की तैयारी में जुटा था। लेकिन, अचानक हुई इस दर्दनाक घटना से पूरे परिवार पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा। मामले में परिजनों ने बिजली का हाई टेंशन तार गिरने से युवक की मौत होने का आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच- पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!