गोपालगंज

गोपालगंज: बाइक को बचाने के क्रम में ईट से लदी ट्रैक्टर ने मारी पलटी, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के उचकागांव-सांखे खास बाजार मुख्य पथ पर मथौली खास छठ घाट के समीप घुमावदार मोड़ पर एक बाइक को बचाने के क्रम में ईट लादकर ले जा रहा एक ट्रैक्टर ट्राली सहित सड़क किनारे सरसों के खेत में पलट गया। जिससे उस पर सवार ट्रैक्टर चालक और एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बाइक चालक भी बूरी तरीके से जख्मी बताए जा रहे है। जिन्हें लोगों द्वारा इलाज के लिए उचकागांव सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा दोनों की चिंताजनक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के मथौली खास चंवर में जनता ईट उद्योग से ट्राली पर ईट लेकर ड्राइवर और एक मजदूर कहीं ले जा रहे थे। जैसे ही वे मथौली खास गांव के छठ घाट के समीप घुमावदार मोड़ पर पहुंचे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर सड़क किनारे एक सरसों के खेत में पलट गया। जिसके नीचे दबने से ट्रैक्टर ड्राइवर और एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दोनों युवक भी बुरी तरीके से जख्मी हो गए। जिन्हें लोगों द्वारा इलाज के लिए उचकागांव सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दोनों की चिंताजनक हालत को डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक चालक की पहचान झारखंड के रांची जिले के चान्हो थाना क्षेत्र के पंडरी बेलकोसरा गांव निवासी जगदीश महली के 21 वर्षीय बेटे विजय महली और मजदूर की पहचान उत्तर प्रदेश के सुलतानगंज जनपद के खुदागंज थाना अंतर्गत सुता मंझीला गांव निवासी राजेश बाल्मी के 14 वर्षीय बेटे पवन बाल्मी के रूप में किया गया है। घायल बाइक सवार युवकों की पहचान थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के शौकत अली के 22 वर्षीय बेटे आसिफ अली और किस्मत अली के बेटे शमशेर अली के रूप में किया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों बाइक पर सवार होकर गैस सिलेंडर लेने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान मथौली खास गांव के समीप हुए सड़क दुर्घटना में दोनों युवक जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष किरण शंकर द्वारा दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। जबकि दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली और बाइक को भी जप्त कर पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!