गोपालगंज

गोपालगंज में आज रहा हादसों से भरा दिन, बरहिमा मोड़ पर ट्रक से कुचलकर युवक की मौके पर मौत

गोपालगंज में आज शनिवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में जहां 2 लोगों की मौत हो गई। वही इस हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना हथुआ और सिधवलिया थाना क्षेत्र की है।

पहली घटना हथुआ के मछागर गांव के पास हुई। जहां ट्रक से कुचलकर 12 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी। जबकि दूसरी घटना सिधवलिया के बरहिमा मोड़ पर हुई है। जहां तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर 35 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना एनएच-27 पर बरहिमा मोड़ के पास हुई है।

बताया जाता है कि घटना की वजह घना कोहरा है। 35 वर्षीय मृतक का नाम ओमप्रकाश प्रसाद है। वह दिघवा दुबौली का रहने वाला था। बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी के साथ दिघवा दुबौली से सुपौली गांव में पैदल ही जा रहा था। मृतक की पत्नी रेणु देवी ने बताया कि घना कुहासा था और वे दोनों नेशनल हाईवे को पार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक के धक्के से उनके पति की मौत हो गई। पत्नी को भी चोटें आई है। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और एनएच-27 को जाम कर दिया। और जमकर आगजनी की। आगजनी की वजह से एनएच 27 पर कई किलोमीटर तक जाम लग गया।

परिजन मुआवजा की मांग को लेकर हंगामा कर रहे थे। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!