गोपालगंज

गोपालगंज: माँ की मौत की खबर पर मायके जा रही बेटी को ट्रक ने कुचला, घटनास्थल पर ही हुई मौत

गोपालगंज: अपनी मां की मौत की खबर मिलने के बाद मायके जा रही एक बेटी की मौत मंगलवार की सुबह सिधवलिया के विशुनपुर कोठी गांव के समीप ईंख लदे ट्रक की चपेट में आने से हो गई। मृतका महम्मदपुर थाने के कबीरपुर गांव के उमेश महतो की पत्नी ऊनिया देवी थी। हादसे से नाराज स्थानीय लोगों व परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर झझवा-सिधवलिया पथ को जाम कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ऊनिया देवी को पता चला कि उसकी मां की मौत हो गई है तो वह अपने पुत्र गोलू कुमार के साथ साइकिल पर बैठ कर अपनी ससुराल महम्मदपुर थाने के कबीरपुर गांव से मायके सिधवलिया थाने के विशुनपुर कोठी गांव के लिए जा रही थी। इस दौरान झझवा-सिधवलिया पथ पर विशुनपुर कोठी गांव के समीप ट्रक ने साइकिल में ठोकर मार दिया। मौके पर ही ऊनिया देवी की मौत हो गई। जबकि उसका पुत्र गोलू कुमार घायल हो गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद घायल गोलू को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।  ट्रक का चालक हादसे के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसे से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद सीओ उमेश नारायण पर्वत, सिधवलिया थानाध्यक्ष रंजीत कुमार पासवान व मुहम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों को पोस्टमार्टम के बाद मुआवजा राशि देने का आश्वासन देकर जाम को खत्म कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!