गोपालगंज

गोपालगंज में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व डीजी व भोरे के जदयू विधायक ने जाहिर की अपनी चिंता

गोपालगंज: बिहार में और खासकर गोपालगंज में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व डीजी व भोरे के जदयू विधायक सुनील कुमार ने चिंता जाहिर की है। इसको लेकर पूर्व डीजी व विधायक ने गोपालगंज एसपी से मुलाकात की और उन्हें अपराध नियंत्रण को लेकर और सख्त कदम उठाने की चर्चा की है। ये बाते भोरे के जदयू विधायक सुनील कुमार ने मीडिया से शेयर की।

दरअसल वे गोपालगंज में एक अपने परिचित और ठेकेदार टुन्ना गिरी के आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। सुनील कुमार ने कहा की अब वे दूसरी भूमिका में है। पहले डीजी के पद पर थे। तब उन्होंने अपराध और भ्रष्टाचार नियंत्रण को लेकर कई कदम उठाये और कई लोगो पर कारवाई की। लेकिन अब उनकी भूमिका बदल गयी है। अब वे भोरे विधानसभा से प्रतिनिधित्व कर रहे है। इसलिए उन्होंने भोरे और गोपालगंज में अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी से चर्चा की और अपराधियो के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई करने की बात कही।

उन्होंने कहा की भोरे विधानसभा क्षेत्र में भी कई अपराधिक काण्ड हुए है। जिसमे कुछ गिरफ़्तारी भी हुई है। लेकिन अपराधियो में पुलिस का खौफ रहे। इसको लेकर एसपी अपराधियो के खिलाफ सख्त कारवाई, तभी अपराध नियत्रण में रहेगा। जदयू विधायक ने कहा की वे डीएम से मिलकर जिले में किसानो को मिलने वाली खाद और बीज की सही समय पर उपलब्धता रहे। सभी पीएचसी और रेफरल अस्पताल में महिला चिकित्सको की नियुक्ति हो ताकि महिलाओ को इलाज कराने में सहूलियत हो इसको लेकर चर्चा की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!