गोपालगंज

गोपालगंज में बुधवार का दिन हादसों से भरा रहा, सडक हादसे में 5 लोगो की हुई मौत, एक दर्ज घायल

गोपालगंज में आज बुधवार का दिन हादसों से भरा रहा। यहाँ आज चार अलग अलग सडक हादसे में जहा 5 लोगो की मौत हो गयी है। वही सडक हादसे में 10 बच्चियां भी गंभीर रूप से घायल हो गयी है। जिन्हें बेहतर इलाज कराने के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज तडके हुए हादसे में कुचायकोट थाना क्षेत्र में 2 जबकि बरौली 2 और विशम्भरपुर थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्ची की मौत हुई है।

बताया जाता है की विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गाँव में पीडिया पूजा संपन्न कर घर लौट रही बच्चियों से भरा दो ट्रेक्टरो पलट गया। जिसमे 10 बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गयी जिनसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ एक बच्ची की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वहीं घटना स्थल पर एक 12 वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। बच्ची की पहचान विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के कालामटिहनिया निवासी  ब्रिजेश शर्मा की पुत्री रानी कुमारी के तौर पर हुई है।

वहीं बरौली के रुपनछाप गांव में भी पीडिया पूजा के दौरान मेला में ट्रेक्टर से कुचलकर 6 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गयी। इस मौत के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। बरौली में ही प्रेम नगर आश्रम के समीप बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर सडक किनारे बिजली के  पोल से जा टकराया। जिसके युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। युवक शिवहर जिले के रहने वाला बताया जा रहा है।

आज सडक हादसे में 5 लोगो की मौत और एक दर्जन लोगो के घायल होने से सुबह से ही सदर अस्पताल में अफरातफरी का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!