गोपालगंज

गोपालगंज: मोबाइल दुकान से चोरी मामले को पुलिस ने किया उद्भेदन, 27 मोबाइल समेत 6 चोर गिरफ्तार

गोपालगंज के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के त्रिगुणा मार्केट में हुई मोबाइल दुकान से मोबाइल चोरी की घटना को पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। इस मामले पुलिस द्वारा 27 मोबाइल जब्त कर लिया गया है वही 6 चोरो को भी गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि बीते 13 नवम्बर की रात अज्ञात चोरो द्वारा एक मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर 52 मोबाइल की चोरी की गई थी। जिसका उद्भेदन पुलिस द्वारा किया गया है। जिसको लेकर सदर एसडीपीओ नरेशा पासवान द्वारा एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई।

पत्रकारो को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस कांड को थानाध्यक्ष द्वारा चुनौती के रूप में लेते हुए मामले का उद्भेदन में लग गए थे। इस मामले के भंडाफोड़ करने के लिए एक विशेष टीम भी गठित की गई थी। जिसमें थानाध्यक्ष द्वारा अपने सहयोगियो के सहयोग से मोबाइल का आईएमईआई नम्बर का सीडीआर प्राप्त किया गया। प्राप्त सीडीआर के विश्लेषण के आधार पर पहले गोपालगंज सदर के मठिया गाँव निवासी दुधनाथ साह के पुत्र रवि कुमार और मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर मठिया गाँव निवासी इंदल महतो के पुत्र दीपक कुमार को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की गई। जिसमे दोनों ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। इसके बाद इन दोनों के निशानदेहि पर अन्य चार लोगो को अलग अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया। जिसमें कुशहर मठिया गाँव निवासी भंगी महतो के पुत्र विकेश कुमार, दुधनाथ महतो के पुत्र रूपेश कुमार, प्रभु पटेल के पुत्र दीपक कुमार, रमेश महतो के पुत्र राहुल कुमार सामिल है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 27 मोबाइल बरामद किया गया साथ ही इसके अलावे एक सीम भी बरामद किया गया है। जो चोरी गयी मोबाईल में प्रयोग किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!