गोपालगंज

गोपालगंज: नीतीश कुमार के नेतृत्व में 15 वर्षो में जो विकास कार्य हुआ है वो अब तक नहीं हुआ था

गोपालगंज हथुआ प्रखंड के अंतर्गत कालो पट्टी पँचायत में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना मद से सर्वोदय उच्च विद्यालय के प्रांगण में विधान पार्षद के अनुसंशा से निर्मित भवन का उद्घाटन विधान परिषद सदस्य प्रो0 डॉ0 बिरेन्द्र नारायण यादव और मुख्य अतिथि जदयू0 जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने फीता काटकर एवं शिलापट्ट का लोकार्पण कर संयुक्त रूप से किया।

उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए विधान पार्षद प्रो0 डॉ0 बिरेन्द्र नारायण यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में 15 वर्षो में जो विकास कार्य हुआ है आजादी के बाद से 2005 तक नही हुआ था। सरकार वित्त रहित विधालयो के विकास एवं शिक्षको के राशि भुगतान करने के लिए भी व्यवस्था कर रही हैं।

जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार सबकी चिंता करते हैं और सबके लिए सोचते है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार देश ही नही दुनिया भर में अपना स्थान बनाया है। विकास के क्षेत्र में पूरे देश मे प्रथम स्थान बिहार का है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार की तारीफ करते हैं। वहीं प्रमोद कुमार पटेल ने स्थानीय विधायक सह मंत्री रामसेवक सिह के बारे में कहा कि हथुआ क्षेत्र में कोई गाँव और टोला नही है जहाँ विकास और बिजली की रौशनी नही पहुँची हो। 2020 में फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में गोपालगंज की सभी विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए के प्रत्याशी को मदद कर जीतने का आप सब काम करेगे। बिहार में फिर से प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!