गोपालगंज

गोपालगंज: पुलिस ने मोबाइल दूकान में हुए चोरी मामले का किया उद्भेदन, दो चोर की हुई गिरफ्तारी

गोपालगंज पुलिस ने कुचायकोट और सासामुसा बाजार से चार मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर लाखो रूपये की मोबाइल और करीब 5 लाख रूपये नगदी चोरी के मामले का जहा खुलासा कर लिया है। वही कुचायकोट पुलिस ने इस मामले में कुख्यात चोर गैंग के दो अपराधियो को चोरी की गयी 16 मोबाइल फोन के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। जबकि इस गिरोह के अन्य चार अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। यह कारवाई कुचायकोट पुलिस ने यूपी एक मेरठ से की है।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया की बीते 27 अगस्त की रात्री को कुचायकोट बाजार और सासामुसा बाजार में चार मोबाइल दुकानों का ताला तोड़कर 5 लाख रूपये नगदी और करीब 8 लाख रूपये की दर्जनों मोबाइल फोन की चोरी की गयी थी। चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। जिसमे एक ट्रक से चार चोर उतर कर मोबाइल के शो रूम में घुसते हुए और शो रूम के काउंटर से 5 लाख नगदी और दर्जनों मोबाइल फोन की चोरी करते उसकी तस्वीर कैद हो गयी थी। इसी सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो शातिर चोरो को 16 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के मुताबिक इस गिरोह के अन्य 4 चोरो की गिरफ़्तारी के लिए जगह जगह छापामारी की जा रही है। गिरफ्तार चोरो में माजिद और अब्दुल रहमान शामिल है। जो यूपी के मेरठ के किठौर थानाक्षेत्र के रहने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!