गोपालगंज

गोपालगंज: ट्रक और बाइक में जबरदस्त टक्कर, दो मौत, एक घायल, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाया आग

गोपालगंज में ट्रक और बाइक में जहा भिडंत हो गया। वही भीषण हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी है। जबकि बाइक सवार एक महिला और युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। जबकि एक महिला की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। घटना के दौरान एक ही बाइक पर तीन लोग सवार थे। दो मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए और सामान से भरे ट्रक में आग लगा दी। घटना नगर थाना हजियापुर चौक की है। बता दे की आक्रोशित लोगो ने जब ट्रक में आग लगायी। तब नगर थाना के पुलिस जवान मौके पर मौजूद थे और पुलिस की मौजूदगी में ट्रक में आग लगायी गयी। जहा यह दुर्घटना हुआ है वहा से महज कुछ मीटर की ही दुरी पर डीएम और एसपी का आवास है। जहा भारी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद रहते है। मृतकों में 28 वर्षीय दीपू कुमार और 45 वर्षीय उमा देवी शामिल है। जबकि घायल महिला प्रियम देवी को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना नगर थाना हजियापुर चौक की है।

बताया जाता है सभी बाइक सवार विशंभरपुर के रामनगर के रहने वाले है। वे सिधवलिया के सलेमपुर में बाइक से जा रहे थे। उनकी बाइक जैसे ही नगर थाना के हजियापुर चौक के समीप पहुची। वहा तेज रफ़्तार ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। ट्रक के धक्के से सभी बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमे एक महिला की मौके पर कुचलकर दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक युवक की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी है। घटना के बाद लोग उग्र हो गए और पुलिस की मौजूदगी में ही ट्रक में आग लगा दी। आक्रोशित लोगों ने ट्रक की छत पर चढ़कर उसमे रखे सामान में आग लगा दिया पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

बहरहाल ट्रक के आग को काबू पा लिया गया है। मौके पर सदर एसडीएम कैंप कर रहे है और लोगो को ट्रक के आसपास से खदेड़ दिया गया है। घटना के बाद से एनएच 28 पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया है। ट्रक के आग को बुझा दिया गया है। इसके साथ ही एनएच 28 से ट्रक को हटा दिया गया है और एनएच 28 पर दोबारा परिचालन शुरू कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!