गोपालगंज

गोपालगंज में ज़मीनी विवाद में 70 वर्षीय वृद्ध की निर्मम हत्या, पूर्व में महिला की भी हो चुकी है हत्या

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सनवलिया ढाला के समीप पूर्व से चल रहे जमीनी विवाद को लेकर एक 70 वर्षीय वृद्ध की निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतक सनवलिया गांव निवासी भागवत प्रसाद बताए जा रहे हैं। इसके पूर्व भी इन्ही आरोपितों द्वारा इसी परिवार की एक महिला मीरा देवी की बेरहमी से पिटाई की गयी थी जिनका इलाज के दौरान मौत हो गई थी। घटना के बाद आक्रोशित परिजन व ग्रामीण एसपी को घटनास्थल पर आने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी एवं को लेकर अड़ गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीओ नरेश पासवान को घटनास्थल पर आना पड़ा तथा काफी समझाने बुझाने एवं तीन आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने मृतक भागवत प्रसाद की लाश उठाने को लेकर सहमति दी। परिजनों के शांत हो जाने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक के पुत्र विजय प्रसाद ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे उनके पिता भागवत प्रसाद किरासन तेल लाने के लिए जन वितरण प्रणाली की दुकान गए थे। इसी बीच लौटने के क्रम में पहले से घात लगाए बैठे उनके पट्टिदारों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूर्व भी इस परिवार की एक महिला मीरा देवी की हत्या के अलावा जानलेवा हमला के दो अन्य मामले भी दर्ज हैं। इस घटना को लेकर यह चौथा मामला है। जिसमें दो हत्या एवं दो जानलेवा हमला का मामला शामिल हैं।

इस घटना से एक तरफ जहां पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है तो दूसरी तरफ मृतक के परिजनों की सुरक्षा को लेकर भी लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!