गोपालगंज

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहारे जदयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी को मारी गोली

गोपालगंज में अपराधी बेलगाम हो गए है। यहाँ आये दिन फायरिंग की घटना से इलाका दहल जा रहा है। ताजा मामला मीरगंज थानाक्षेत्र नया गाँव तुलसिया का है। जहा जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय के करीबी नागेन्द्र तिवारी को गोली मारी गयी है। गोली नागेन्द्र तिवारी के पैर में लगी है। जिन्हें हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहा से इन्हें गंभीर हालत में सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है की नागेन्द्र तिवारी अपने घर के बाहर खड़े थे। तभी बाइक सवार बेख़ौफ़ अपराधियो ने इनके ऊपर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान इन्होने भागकर जान बचाई। लेकिन गोली इनके पैर में लग गयी है। ये विधायक पप्पू पाण्डेय के साथ रहते थे और ठेकेदारी भी करते है। अभी इस मामले में किसी को भी नामजद नहीं किया गया है।

बता दे की गोपालगंज में हाल के दिनों में लगातार शूट आउट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। यहाँ हथुआ के रुपनचक में राजद नेता जेपी यादव् के घर पर ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसमे जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय को भी नामजद किया गया था। इस घटना के अगले दिन हथुआ के ही रेपुरा गाँव में पप्पू पाण्डेय के रिश्तेदार मुन्ना तिवारी की गोलिओ से भुनकर हत्या कर दी गयी। इस मामले में जेपी यादव सहित कई लोगो को नामजद किया गया था। अभी यह मामला सुलझा भी नहीं था तभी बेख़ौफ़ अपराधियो ने दो दिनों पूर्व विशम्भर पुर थानाक्षेत्र के सिपाया में एक चिकित्सक के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे वे बाल बाल बाख गए। लेकिन पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी थी और उसके बाद आज शनिवार को इस वारदात को अंजाम देकर अपराधियो ने पुलिस को चुनौती दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!