गोपालगंज

गोपालगंज नगर थाना के एसआई का घटनास्थल पर जाने के लिए तेल पानी का खर्चा मांगते ऑडियो वायरल

गोपालगंज में अपराध का ग्राफ जहा लगातार बढ़ रहा है। यहाँ हत्या और शूट आउट की वारदात दिनदहाड़े हो रही है। बावजूद इसके पुलिस सबक लेने को तैयार नहीं है। यहाँ गोपालगंज पुलिस किसी भी तरह के खुनीसंघर्ष के दौरान पीड़ित के द्वारा बार बार फोन करने के बावजूद न तो मौके पर पहुचती है और न ही कोई त्वरित कारवाई करती है। जिसकी वजह से जमीनी विवाद में कई लोग घायल हो जाते है और कभी कभी किसी की मौत भी हो जाती है। लेकिन फोन पर सुचना देने के बाद पुलिस मौके पर न पहुचने के लिए पीड़ित से गाडी का तेल पानी का खर्चा मांगती है।

ऐसा ही कुछ मामला नगर थाना पुलिस का है। जहा नगर थाना में तैनात दरोगा मुन्नी लाल सिंह का एक ऑडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वह घटनास्थल पर पहुचने के लिए तेलपानी का खर्चा मांगता है। हांलाकि आरोपी दरोगा ने इस मामले को खुद बेकसूर बताया है। मामला एक सप्ताह पूर्व का है।

बताया जाता है की नगर थाना के इन्दरवा गाँव में किसी युवक ने आपसी विवाद को लेकर नगर थाना में फोन किया। यहाँ फोन की दूसरी तरफ नगर थाना के दरोगा मुन्ना लाल सिंह थे। जब पीड़ित ने कहा की कुछ लोग उसके घर पर हमला करना चाहते है। वे भारी संख्या में लाठी डंडा लेकर हमला करने की फ़िराक में है इसलिए दरोगा जी जल्दी से फ़ोर्स लेकर घटनास्थल पर पहुच जाए। तब मोबाइल फोन पर दरोगा मुन्नी लाल सिंह ने कहा की मामला आप सुलझा ले अभी कोई फ्री नहीं है। लेकिन पीड़ित ने कहा की वे कभी भी हमला कर सकते है तब दरोगा ने तेल पानी का खर्चा की मांग की।

यही ऑडियो गोपालगंज में लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे है। इस मामले में जब आरोपी दरोगा मुन्नी लाल सिंह से बात की गयी तो उन्होंने किसी भी तरह की पैसे की मांग से इंकार किया है। उन्होंने कहा की गाड़ी में तेल भरवाने के लिए नगर थाना इंस्पेक्टर ने उन्हें तेल भरवाने के लिए कहा था इसलिए वे तेल भरवा कर ही वहा गए थे। उन्होंने कोई तेल पानी का डिमांड नहीं किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!