गोपालगंज

गोपालगंज में दिनदहाड़े अपराधियों ने शिक्षा विभाग के क्लर्क को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव के समीप एनएच-531 पर एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घर से बाइक से ऑफिस जा रहे शिक्षा विभाग के एक क्लर्क को गोली मार दी। इस घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से दो गोली लगने से गंभीर रूप से घायल क्लर्क को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कुछ देर बाद ही घायल क्लर्क की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचे जिलाधिकारी अरशद अजीज, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी, एसडीपीओ नरेश पासवान ने घटना के बारे में जानकारी लिया। पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है की फुलवरिया थाने के मजिरवां खुर्द के निवासी तथा गोपालगंज शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत अजय राय आज सुबह अपने घर से ड्यूटी पर कार्यालय बाइक से आ रहे थे। इसी दौरान थावे थाने के लछवार गांव के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर क्लर्क को गोलियों से भून डाला। पुलिस ने घायल क्लर्क को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। थावे, नगर थाना और फुलवरिया थाने की पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है।

इधर, सदर अस्पताल में पहुंचे शिक्षा विभाग के कर्मी व परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा कर रहे हैं। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

आप को बता दे की उसने शिक्षा विभाग के तत्कालीन डीपीओ के साथ मिलकर फर्जी नियोजन से जुड़े बड़े रैकेट को लेकर निगरानी को दस्तावेज सौपे थे। तब से वह फर्जी नियोजन से जुड़े शिक्षा माफियाओ की नजर में था। शिक्षा माफियाओ ने डीपीओ का भी तबादला करा दिया था और शिक्षा विभाग के रिकॉर्ड रूम में रहस्यमय तरीके से आग लगा दी थी। जिसमे 127 फर्जी नियोजन के जाँच से सम्बंधित रिकॉर्ड जल गये थे। दस्तावेज को लेकर माफियाओ ने अजय कुमार पर दबाव भी बनाया था। इसलिए शक है की उसकी हत्या शिक्षा माफिया से जुड़े लोगो ने कराया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!