गोपालगंज

गोपालगंज के धर्मपरसा में माले नेता को गोली मारने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सडक जाम

गोपालगंज में बीती रात बेख़ौफ़ अपराधियो ने भाकपा माले नेता व नगर परिषद् के जेसीबी ड्राईवर को जहा गोली मार दी. वही गोली मारने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पीड़ित को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहा से उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना मांझागढ़ के धरमपरसा गाँव की थी. जबकि घटना के बाद आज मांझागढ़ के धरमपरसा बाजार में सैकड़ो लोगो ने जमकर हंगामा किया और अपराधियो की गिरफ़्तारी की मांग की.

जानकारी के मुताबिक आज रविवार को सैकड़ो सीवान सरफरा मार्ग को जाम कर दिया. और धरमपरसा गाँव में पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. हंगामा कर रहे लोगो को समझाने पहुचे सदर एसडीपीओ को लोगो के विरोध का सामना करना पड़ा. सदर एसडीपीओ ने लोगो को समझाते हुए धरमपरसा गाँव में पुलिस पिकेट बनाने का आश्वासन दिया.

दरअसल बीती रात बेख़ौफ़ अपराधियो ने गोपालगंज के भाकपा माले नेता व नगर परिसद में जेसीबी डऑपरेटर के पद पर तैनात जीतेन्द्र यादव को उनके कनपटी के पास गोली मार दी. वे गोपालगंज से अपने गांव धरमपरसा बाइक से जा रहे थे. तभी अपरधियो ने उन्हें गोली मारी. गोली लगने से घायल पीड़ित को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा से उन्हें पटना के लिए रेफर कर दिया गया. वही आज अपराधियो की गिरफ़्तारी को लेकर लोगो ने हंगामा शुरू कर दिया और सीवान सरफरा रोड स्थित दरमपरसा बाजार में पुलिस पिकेट बनाने की मांग करने लगे. सदर एसडीपीओ के आश्वासन के बाद लोगो का हंगामा शांत हो गया है. वही उन्होंने घटनास्थल पर पुलिस पिकेट बनाने का आश्वासन दिया है.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!