गोपालगंज

गोपालगंज में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति के दरवाजे पर जाकर मारी गोली, फैली सनसनी

गोपालगंज में बेख़ौफ़ बाइक सवार अपराधियो ने 40 वर्षीय व्यक्ति को जहा गोली मर दी। गोली मारने के बाद अपराधी दोबारा फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुची भीड़ ने अपराधियो को पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन अपराधी बाइक से सवार होकर श्यामपुर गांव की तरफ भाग गए। घटना कुचायकोट के मठिया हाता गाँव की है। घायल व्यक्ति का नाम हाफिजुल्लाह अंसारी है।

बताया जाता है की हाफिजुल्लाह अंसारी अपने गांव में अपने घर के बाहर नहाकर खड़ा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी मौके पहुचे और अपना हथियार निकालकर सामने से फायरिंग करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान पीड़ित व्यक्ति ने हाथ जोड़कर गोली नहीं मारने की अपील की लेकिन तबतक अपराधियो ने पहले एक गोली दागी। गोली पीड़ित के हाथ में लगी। हाथ में गोली लगते ही पीड़ित ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद अपराधियो ने एक और गोली उसके पेट में मारी। गोली लगने से पीड़ित वही सडक पर गिर गया। तबतक शोर की आवाज सुनकर गाँव वाले अपराधियो की तरफ दौड़े। अपराधी बाइक पर सवार होकर श्यामपुर बाजार की तरफ भाग खड़े हुए।
गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पीड़ित को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित हफीजुल्लाह अंसारी ने बताया की अपराधी दो की संख्या में थे। उनको वह नहीं पहचानता है, लेकिन सामने से देखने पर वह अपराधियो को पहचान लेगा। हांलाकि फायरिंग क्यों की गयी और गोलीबारी की वजह क्या है, अबतक इसका खुलासा नहीं हो सका है।

इस मामले में सदर एसडीपीओ नरेश कुमार पासवान ने बताया कि कुचायकोट के मठिया हाता गाँव में एक व्यक्ति को गोली मारी गयी है। नहाने के दौरान अज्ञात अपराधियो के द्वारा गोली मारी गयी है। पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। मामले की जाँच की जा रही है। जाँच के बाद आवश्यक कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!