गोपालगंज

गोपालगंज समाहरणालय परिसर में गाड़ी पार्क करने को लेकर सुरक्षा गार्ड ने की मौलाना की पिटाई

गोपालगंज जिला समाहरणालय में आज उस वक़्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब समाहरणालय परिसर में गाड़ी पार्किंग को लेकर सुरक्षा गार्ड और एक मौलवी आपस में उलझ गए. जिसमे समाहरणालय परिसर के मुख्य गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मी ने उसकी साथ बदसलूकी की और उनकी बेरहमी से पिटाई की है. पिटाई की वजह से पीड़ित मौलवी का हाथ टूट गया है. मौलवी के पिटाई से नाराज सैकड़ो लोग समाहरणालय परिसर में पहुच गए और आरोपी गार्ड की तलाश करने लगे.

पीड़ित मौलवी उचकागांव के कपरपुरा गांव निवासी इस्तेयाक अली ने बताया की वह आज अपनी गाड़ी को लेकर समाहरणालय परिसर में पार्क करने के आ रहा था. इसी दौरान पार्किंग रिज़र्व क्षेत्र होने की वजह से ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड योगेन्द्र राम ने उन्हें गाड़ी पार्क करने से मना किया. इसी को लेकर दोनों में बहस हुई. और उसके बाद ड्यूटी पर तैनात गार्ड ने इस्तेयक अली की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे उनका हाथ टूट गया है.

घटना के बाद समाहरणालय परिसर में ही सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए. और आरोपी सुरक्षा गार्ड की तलाश करने लगे. लोगो के आक्रोश और हंगामा के बाद समाहरणालय परिसर में घंटो अफरातफरी का माहौल रहा. जिसकी वजह से मौके पर नगर थाना पुलिस के जवानों के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया. बाद में नगर थाना इंस्पेक्टर के समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!