गोपालगंज

गोपालगंज में सैनिक स्कूल के प्राइमरी सेक्शन सिनर्जी प्राइमरी स्कूल का मनाया गया वार्षिकोत्सव

गोपालगंज के हथुआ स्थित सैनिक स्कूल के प्राइमरी सेक्शन सिनर्जी प्राइमरी स्कूल का कल जहा वार्षिकोत्सव मनाया गया. वही इस स्कूल के छोटे छोटे बच्चो ने देर शाम तक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये. एनुअल डे सेलिब्रेशन का उद्घाटन जिला शिक्षा पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद ने किया. जबकि इस मौके पर सैनिक स्कूल के सभी शिक्षक और छात्रो के अलावा सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद थे. हथुआ स्थित सैनिक स्कूल हथुआ परिसर में देर रात तक बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से सबका मन मोह लिया.

उद्घाटन के मौके जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बच्चो और उनके अभिभावकों से अपील करते हुए कहा की आज प्रतिस्पर्धा के इस दौर में हर किसी को तार्किक और वैज्ञानिक सोच से आगे बढ़ना है. इसके साथ ही देश के हर नागरिक को देश की सुरक्षा के लिए सजग रहना होगा. यह दायित्य आने वाली पीढ़ी के लिए और ज्यादा है. वही सैनिक स्कूल के प्राचार्य ने कहा की देश के जवानों ने अपनी जान की परवाह किये बिना ही दिनरात देश की सीमा पर तैनात रहते है. वैसे ही सैनिक स्कूल के बच्चे भी अपने आप को हर परिस्थिति में ढाल कर देश को एक बेहतर भविष्य की नीव रखने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करे.

प्राइमरी सेक्शन के वार्षिकोत्सव के अगले दिन यानी कल सैनिक स्कूल हथुआ का वार्षिकोत्सव मनाया जायेगा. जिसमे सेना के बढ़े अधिकारिओ के शामिल होने की संभवना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!