गोपालगंज

गोपालगंज सदर अस्पताल मे मरीज के साथ आए ड्राईवर को पुलिस ने बेरहमी से पीटा, स्थिति नाज़ुक

गोपालगंज में खाकी वर्दी एक बार दागदार हुई है. यहाँ सदर अस्पताल में इलाज कराने आये ड्राईवर की वर्दी से लैस 4 पुलिस जवानों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. पुलिस वालो की पिटाई से घायल ड्राईवर की हालत गंभीर है. जिसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना बीती रात सदर अस्पताल परिसर की है.

22 वर्षीय पीड़ित ड्राईवर का नाम अहमद हुसैन है. वह नगर थाना के इन्दरवा अब्दुल्लाह निवासी ताहिर हुसैन का पुत्र है. जानकारी के मुताबिक अहमद हुसैन कल शुक्रवार की देर रात अपने पड़ोस की प्रसव पीड़ित महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया . भारती कराने के बाद वह सदर अस्पताल परिसर में खड़ी अपने बोलेरो के पास खड़ा था.

तभी वर्दी में चार पुलिस के जवानों ने बिना किसी वजह से बेरहमी से पिटाई कर दी. पीड़ित के मुताबिक पिटाई के बाद पुलिस वालो ने उसे अस्पताल परिसर में ही एक कमरे में घंटो बंद कर दिया. फिर उसे बोलेरो से अपने गाव वापस भेज दिया.

राजद जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक रियाजुल हक़ राजू के मुताबिक जिन पुलिस कर्मिओ ने इस युवक की पिटाई की वे नशे में धुत्त थे. साथ ही अगर ड्राईवर से किसी तरह की कोई गलती हुई भी होगी तो उसे गिरफ्तार करना चाहिए था. न की बेरहमी से उसकी पिटाई की जानी चाहिए थी. राजद नेता ने कहा की पुलिस पुरे मामले की छानबीन करे. और दोषी पुलिस कर्मिओ के खिलाफ कारवाई करे.

वही इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात वरीय चिकित्सक डॉ कैप्टन एस के झा के मुताबिक युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान है. उसकी हड्डी कही टूटी नहीं है. अब पीड़ित युवक की हालत खतरे से बाहर है.

इस मामले की जाँच करने सदर अस्पताल पहुचे नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार के मुताबिक उन्हें एक युवक के द्वारा लिखित शिकायत मिली है की कुछ वर्दी में पुलिस वालो के द्वारा पिटाई की गयी है. उन्होंने कहा की रात को सदर अस्पताल में आठ बजे तक सैप के जवानों की ड्यूटी रहती है. उसके बाद प्राइवेट सिक्यूरिटी के जवानों की ड्यूटी रहती है. जिनका बयान दर्ज कर दोषी की पहचान की जाएगी. पहचान के बाद दोषीओ के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!