गोपालगंज

गोपालगंज में विवाहिता हुई घायब, पति ने अपहरण कर हत्या करने की जताई आशंका

गोपालगंज जिला के उचकागांव थाना क्षेत्र के घोड़ाघाट गांव निवासी विनोद कुमार के पड़ोसियों ने उनकी पत्नी का का अपहरण कर लिया गया। अपहरण की जानकारी होते ही अपहृता के पति के द्वारा अपने पड़ोस के 3 लोगों के विरुद्ध अपहरण और हत्या की आशंका जताते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि लाल बहादुर बिन के 24 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार का विवाह कुचायकोट के बिंदवालिया गांव निवासी हरिलाल प्रसाद बीन की पुत्री तेतरी देवी के साथ हुआ था। विनोद कुमार का अपने पड़ोसियों के साथ काफ़ी अच्छे संबंध थे। पड़ोस के लोगों का युवक के घर आना जाना लगा रहता था। इसी बीच बीते 10 जुलाई को अपनी मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर युवक की पत्नी अपने मायके कुचायकोट के बिंदवालिया गांव चली गई। इसी बीच मायके से ही युवक की पत्नी का अपहण कर लिया गया।

गौरतलब है कि तीन-चार महीने बाद भी पत्नी घर नहीं आई तो युवक उन्हें लाने अपनी ससुराल पहुंचा। ससुराल जाने पर पता चला कि युवक के पड़ोसी उनकी पत्नी को घर पहुंचाने की बात कर अपने साथ लेकर चले गए हैं। पत्नी को साथ ले जाने की बात की जानकारी होने पर युवक ने पड़ोसियों से इस संबंध में पूछताछ किया तो वे कुछ भी बताने में आनाकानी करने लगे। युवक द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी पत्नी के बारे में कुछ पता नहीं चलने पर युवक ने अपनी पत्नी का अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए अपने पड़ोसी रमेश साहनी, उनकी पत्नी पूनम देवी तथा राघव साहनी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें युवक ने अपनी पत्नी का अपहरण करने के बाद उनकी हत्या कर देने की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!