गोपालगंज

गोपालगंज के गोपालपुर में युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, स्थिति गंभीर, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के जलेबिया मोड़ के पास दो बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी है . गोली लगने से युवक घटनास्थल पर ही अचेत होकर गिर गया. मौके पर मौजूद लोगो ने उन्हें इलाज के लिए कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया. जहाँ युवक की हालत नाजुक देखते चिकित्सको ने उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया .

घटना के बारे में पता चला है की गोपालपुर थाना नाराह्वा गांव निवासी वशिष्ठ राय का 35 वर्षीय पुत्र छोटन राय अपने बगीचे के पास टहल रहे थे की तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उनके ऊपर गोलियां बरसा दी . जिससे वो वहीँ गिर गये .गोली मार अपराधी उत्तरप्रदेश की तरफ भाग निकले . गोली की आवाज सुन वहां अफरातफरी का मौल बन गया . किसी को कुछ समझ आये इससे पहले अपराधी भागने में सफल रहे .

घायल युवक को कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने स्थिति को गंभीर देख उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया . घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित होकर कुचायकोट से उत्तरप्रदेश की तरफ जाने वाली सड़क को जाम कर दिया . आक्रोशित लोग घटनास्थल पर पुलिस के वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. लोग पुलिस से इस घटना के कारण को पूछने पर अमादा हुए है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!